• Mon. Aug 15th, 2022

जनपद हापुड़। अतुल त्यागी(मेरठ मंडल प्रभारी)हापुड़ की जनता को दो ऐसे अधिकारी मिले हैं जो लोगों के हित में 24 घंटे कार्य कर रहे हैं

Bysarvesh sharma

Jun 11, 2021

*जनपद हापुड़।*
*अतुल त्यागी*(मेरठ मंडल प्रभारी)
*हापुड़ की जनता को दो ऐसे अधिकारी मिले हैं जो लोगों के हित में 24 घंटे कार्य कर रहे हैं*
हापुड़ जिला अधिकारी अनुज सिंह की जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम नजर आती है, क्योंकि अधिकारियों को बिना बताए क्षेत्र में करते हैं दौरा, चाहे गेहूं क्रय केंद्र हो या कोविड-19 को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, या    फिर हो नगर पालिका। सफाई को लेकर कोई भी गांव देहात क्षेत्र हो सभी में अपना दौरा कर अपनी पहचान बना देते हैं साथ ही साथ लापरवाह अधिकारियों कर्मचारियों पर तुरंत एक्शन लेने में भी देरी नहीं करते लोगों के हित में कर रहे हैं कार्य जनता को मिल रही है संतुष्टि।

वहीं दूसरी तरफ हापुड़ एसपी नीरज कुमार जादौन भी अपनी हापुड़ में अलग ही पहचान बनाए हुए हैं 24 घंटे जनता की सेवा में मेहनत कर रहे हैं साथ ही साथ सभी थाना क्षेत्रों में बिना बताए करते हैं दौरा अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार अपराधियों की कमर तोड़ी जा रही है जनता के हित में किए जा रहे हैं कार्य लापरवाह अधिकारी या कर्मचारियों पर तुरंत होती है कार्रवाई हापुड़ की जनता के लिए सौभाग्य की बात ।हापुड़ को दोनों ही अधिकारी मिले हैं बेहतर।

Leave a Reply

Your email address will not be published.