• Mon. Aug 15th, 2022

आगामी 01 दिसम्बर,2020 को जिले के कुल 13 मतदेय स्थलों पर भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मतदान प्रक्रिया होगी सम्पन्न,

Bysarvesh sharma

Nov 10, 2020

DM MEDIA WAR ROOM, BIJNOR

Newsnation24desk 

आगामी 01 दिसम्बर,2020 को जिले के कुल 13 मतदेय स्थलों पर भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मतदान प्रक्रिया होगी सम्पन्न, जिले के कुल 13 मतदेय स्थलों पर 6307 मतदाता अपने मताधिकार का करेंगे, मतदान प्रक्रिया को सुव्यस्थित रूप से सम्पन्न कराने के लिए प्रभारी अधिकारी तथा सहायक प्रभारी अधिकारियों को जिलाधिकारी रमाकांत पाण्डेय ने किया नियुक्त
🎄🎄🎄🎄🎄🎄🎄
BIJNOR, 10 NOVEMBER,2020

जिलाधिकारी रमाकान्त पाण्डेय ने प्रभारी अधिकारी तथा सहायक प्रभारी अधिकारियों को निर्देश दिए कि उत्तर प्रदश्ेा विधान परिषद के बरेली-मुरादाबाद खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के द्विवार्षिक निर्वाचन-2020 की सम्पूर्ण प्रक्रिया को निष्पक्ष, निर्वाध एवं स्वतंत्र रूप से सम्पन्न कराने में अपने दायित्वों का निर्वहन करें और भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्गत दिशा-निर्देशों का शत प्रतिशत रूप से पालन करना सुनिश्चित कराएं। उन्होंने बताया कि चुनाव प्रक्रिया को सुचारू रूप से सम्पन्न कराने तथा सभी कार्याें को सुव्यवस्थित रूप से सम्पादित कराने के लिए प्रभारी अधिकारी एवं सहायक प्रभारी अधिकारियों के रूप में दायित्वों का निर्धारण कर दिया गया है। उन्होंने निर्देश दिए कि सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों को पूर्ण निष्ठा और गंभीरता के साथ निर्वहन करना सुनिश्चित करें।


जिलाधिकारी श्री पाण्डेय आज दोपहर 12 बजे विकास भवन के सभागार में बरेली-मुरादाबाद खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के द्विवार्षिक निर्वाचन-2020 को सुव्यवस्थित रूप से सम्पन्न कराने के सम्बन्ध में आयोजित बैठक में प्रभारी अधिकारी तथा सहायक प्रभारी अधिकारियों को निर्देश दे रहे थे।
उन्होंने कहा कि आगामी 01 दिसम्बर,2020 को जिले के कुल 13 मतदेय स्थलों पर भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मतदान प्रक्रिया सम्पन्न होगी, जिसमें जिले के 6307 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि मतदान सहित सभी प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित एवं सुचारू से सम्पादित करने के लिए अधिकारियों को नामित कर दिया गया है। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपने-अपने दूरभाष नम्बर, मोबाइल नम्बर एव ईमेल आईडी जिला निर्वाचन कार्यालय में उपलब्ध करा दें और बिना अनुमति के कोई भी अधिकारी मुख्यालय न छोड़े। उन्होंने सचेत करते हुए कहा कि निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण और राष्ट्रहित के कार्य में कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी उदासीनता या शिथिलता दृष्टिगोचर होती है, तो उसे गंभीरता से लिया जाएगा और उसके विरूद्व निर्वाचन की सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत कड़ी दण्डात्मक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी के0पी0 सिंह, अपर जिलाधिकारी न्यायिक डा0 नितिन मदान, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी प्रमोद कुमार सहित सभी प्रभारी एवं सहायक प्रभारी अधिकारी मौजूद थे।

. BIJNOR

Leave a Reply

Your email address will not be published.