• Mon. Aug 15th, 2022

हाथरस के बाद बलरामपुर में दलित युवती के साथ गैंगरेप, पीड़िता की मौत,

Bysarvesh sharma

Oct 1, 2020

अखिलेश यादव ने कहा…

newsnation24desk

यूपी के हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला अभी थमा ही नही था कि यूपी बलरामपुर में एक दलित लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या की सनसनीखेज मामला सामने आया है। पोस्टमॉर्टम के बाद देर रात ही पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

यहां पर दो लड़कों ने दोस्ती के बहाने एक दलित युवती को बुलाया और इसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस हरकत को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने लड़की को गंभीर हालत में एक रिक्शे पर बैठाकर घर भेज दिया, जहां उसकी मौत हो गई, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी का नाम शाहिद पुत्र हबीबुल्ला है और ये गैंसड़ी का रहने वाला है। दूसरे आरोपी का नाम साहिल पुत्र हमीदुल्ला है, ये शख्स भी गैंसड़ी का रहने वाला है। बलरामपुर पुलिस ने कहा है कि इस प्रकरण में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा है कि इस मामले में पीड़िता की हाथ पैर और कमर तोड़ने वाली बात सही नहीं है,

इस घटना पर यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश यादव ने कहा है कि हाथरस के बाद अब बलरामपुर में भी एक बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार और उत्पीड़न का घृणित अपराध हुआ है व घायलावस्था में पीड़िता की मृत्यु हो गयी है, श्रद्धांजलि! भाजपा सरकार बलरामपुर में हाथरस जैसी लापरवाही व लीपापोती न करे और अपराधियों पर तत्काल कार्रवाई करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.