• Mon. Aug 15th, 2022

kaimganj: सामुदायिक रसोई, नगरपालिका परिषद कायमगंज फर्रुखाबाद में पुलिसकर्मियों को परोसा जा रहा है खाना , वही भूखे गरीब लोगों को नगर पालिका के गेट से वापस कर रहे कर्मचारी।

Bysarvesh sharma

May 4, 2020
पुलिकर्मियों को दिया जा रहा खाना

kaimganj: सामुदायिक रसोई नगरपालिका परिषद कायमगंज फर्रुखाबाद में पुलिसकर्मियों को परोसा जा रहा है खाना , वही भूखे गरीब लोगों को नगर पालिका के गेट से वापस कर दिया जा रहा हैं।

कोरोना वायरस की वजह से देश दहशत में है, लॉकडाउन 3.0 चल रहा है येसे में जो अपने घरों से बाहर फसे हुए है, राशन कार्ड नहीं है। गरीव और भूखे  उन लोगो के लिए सामुदायिक रसोई नगरपालिका परिषद में भोजन की व्यवस्था करायी गई। दरअसल सामुदायिक रसोई नगरपालिका परिषद में पुलिसकर्मियों को खाना दिया जा रहा है जरुरत मंदो को खाना नहीं मिल पा रहा है गरीव और भूखे लोगो को पास ना होने पर नगरपालिका कर्मचारी गेट से ही वापस कर रहे है।                                                                                 वही मोहल्ले के चहते लोगों को सामुदायिक रसोई में भोजन करने वरीयता मिल रही है। जिससे कई सभासदों में चेयरमैन के खिलाप अक्रोश भी है ।

नगरपालिका परिषद के चेयरमैन का सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ है जिसमें वह पड़ोसियों के साथ पहली बार शादी की सालगिरह मना रहे हैैं।

2 thoughts on “kaimganj: सामुदायिक रसोई, नगरपालिका परिषद कायमगंज फर्रुखाबाद में पुलिसकर्मियों को परोसा जा रहा है खाना , वही भूखे गरीब लोगों को नगर पालिका के गेट से वापस कर रहे कर्मचारी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.